oak public school

फतेहपुर:सुशील को मिली ज़िले की कमान..फूल मालाओं से हुआ स्वागत..!

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ ने अपने संगठन का फतेहपुर जिलाध्यक्ष के पद पर सुशील तिवारी को मनोनयन किया है...पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

फतेहपुर:सुशील को मिली ज़िले की कमान..फूल मालाओं से हुआ स्वागत..!
सुशील तिवारी को मनोनय पत्र देते प्रदेश कार्यकारिणी के लोग फ़ोटो युगान्तर प्रवाह

फतेहपुर:सुशील तिवारी को उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संगठन ने फतेहपुर का नया जिलाध्यक्ष घोषित किया है।सुशील के जिलाध्यक्ष बनने पर शिक्षामित्रों ने ख़ुशी जाहिर की है।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:'सबका विश्वास योजना' एवं जीएसटी के नए ट्रायल रिटर्न के सम्बंध में हुआ सेमिनार।

रविवार को संगठन द्वारा जारी किए गए पत्र के अनुसार प्रांतीय कार्यकारणी के अनुमोदन के बाद सुशील तिवारी को जनपद फतेहपुर का अध्यक्ष मनोनीत किया गया है।साथ ही प्रांतीय कार्यकारणी ने अगले 15 दिनों के अंदर जिला कार्यकारिणी का गठन करने का निर्देश दिया है।

आपको बता दे कि सुशील लंबे समय से संगठन से जुड़कर हंसवा ब्लाक अध्यक्ष के रूप में कार्य कर रहे थे।सुशील के जिलाध्यक्ष बनने की ख़बर जैसे ही जनपद के शिक्षामित्रों को लगी तो सभी ने प्रदेश संगठन के इस निर्णय पर हर्ष व्यक्त करते हुए सुशील को बधाई दी।

Read More: Jalaun Crime In Hindi: ट्यूशन टीचर ने हैवानियत की हद की पार ! नाबालिग छात्रा के साथ कर डाली दरिंदगी, अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

जिलाध्यक्ष बनने के बाद सुशील तिवारी ने कहा कि हर मोर्चे पर वह अपने शिक्षामित्र साथियों के साथ खड़े रहेंगे औऱ शिक्षामित्रों की समस्याओं को प्रशासन और सरकार तक पहुंचाने के लिए दृढ़संकल्पित रहेंगे।

Read More: Who Is IAS Aryaka Akhoury: कौन है डीएम आर्यका अखौरी जिसने अफजाल अंसारी से ले लिया था पंगा ! जानिए आईएएस बनने का सफ़र

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) और फतेहपुर (Fatehpur) की सीमा में बने यमुना (Yamuna) नदी के पुल से...
Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक का बेटा BJP में शामिल ! वजह ये बताई जा रही है
Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन
Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध

Follow Us