oak public school

फतेहपुर:बर्दाश्त नहीं होगा पत्रकारों का उत्पीड़न, होगी आर पार की लड़ाई-जिला पत्रकार एसो/संघ!

नोएडा एसएसपी द्वारा पत्रकारों पर की गई कार्यवाही की हर तरफ घोर निंन्दा हो रही है।फतेहपुर में जिला पत्रकार संघ/एसो के बैनर तले इकट्ठा हुए पत्रकारों ने जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंप नोएडा एसएसपी द्वारा की गई कार्यवाही की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:बर्दाश्त नहीं होगा पत्रकारों का उत्पीड़न, होगी आर पार की लड़ाई-जिला पत्रकार एसो/संघ!
फ़ोटो युगान्तर प्रवाह

फतेहपुर:लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ पत्रकारों पर लगातार बढ़ रहे हमलों के चलते अब पत्रकार सड़को पर उतर इन हमलों का विरोध करने को मजबूर हैं।ताज़ा मामला नोएडा का है जहाँ के मौजूदा एसएसपी द्वारा हाल ही में कुछ पत्रकारों को गैंगस्टर की कार्यवाही कर गिरफ्तार किया गया है।नोएडा एसएसपी की इस कार्यवाही की हर तरफ़ घोर निंदा हो रही है।और पूरे देश मे जगह जगह इस कार्यवाही को लेकर पत्रकारों का विरोध प्रदर्शन जारी है।

ये भी पढ़े-फ़तेहपुर:नशाखोरी का अड्डा बना सरकारी अस्पताल..शाम होने से पहले ही छलकने लगते हैं ज़ाम.!

फतेहपुर में भी सोमवार को जिला पत्रकार संघ/एसो के अध्यक्ष अजय सिंह भदौरिया के नेतृत्व में इकठ्ठा हुए पत्रकारों ने जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन देते हुए पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।
जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन देने के बाद युगान्तर प्रवाह से बातचीत करते हुए संघ के अध्यक्ष अजय सिंह भदौरिया ने कहा कि हाल ही के दिनों में प्रदेश में पत्रकारों के ऊपर हो रहे हमलों में बाढ़ सी गई है।उन्होंने कहा कि जहाँ एक ओर खबरों को लेकर पत्रकारों के ऊपर दबंगो और माफियाओ द्वारा हमला किया जा रहा है वहीं अब दूसरी ओर प्रशासन भी खबरों से खुन्नस मानते हुए पत्रकारों के ऊपर कार्यवाही कर रहा है।अध्यक्ष अजय सिंह भदौरिया ने खुले तौर पर कहा कि अब पत्रकार प्रशासन की इन कार्यवाहियों को बर्दाश्त नहीं करेगा वह अब आर पार की लड़ाई लड़ेगा।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:बाँके बिहारी प्रकरण-युगान्तर प्रवाह की खबर से डरा मन्दिर जीर्णोद्धार का कथित घोटालेबाज प्रदीप गर्ग..सवांददाता को डराने की रची साजिश!

Read More: Mirzapur Vindhyavasini Temple: क्या है मां विंध्यवासिनी मंदिर और अष्टभुजा कालीखोह मन्दिर का इतिहास ! जानिए पौराणिक मान्यताओं के पीछे की कहानी

जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष अजय सिंह भदौरिया ने मौजूदा भाजपा सरकार को भी आड़े हांथो लेते हुए कहा कि मौजूदा सरकार आने के बाद लगातार पत्रकारों के ऊपर हमले बढ़ गए हैं।जो लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं है।उन्होंने कहा कि यदि जल्द इस पर सुधार नहीं होता है हमारा संगठन पत्रकार हित में आर पार की लड़ाई लड़ेगा।

Read More: Hardoi Crime In Hindi: प्रेमी के साथ मिलकर खेत में पति की कर दी हत्या ! फिर वहीं मनाई रंगरेलियां, घटनास्थल पर मिली चप्पल से हुआ हत्या का खुलासा

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Realme Narzo 70 5G: रियलमी ने लांच किए दो और 5G स्मार्ट फोन ! कीमत और फीचर्स सुनकर उड़ जाएंगे होश Realme Narzo 70 5G: रियलमी ने लांच किए दो और 5G स्मार्ट फोन ! कीमत और फीचर्स सुनकर उड़ जाएंगे होश
स्मार्ट फोन (Smartphone) बनाने वाली चीनी कंपनी रियलमी ने दो और फोन Realme Narzo 70 5G और Realme Narzo 70x...
World Malariya Day 2024: जानिए क्यों मनाते हैं विश्व मलेरिया दिवस ! क्या हैं इस जानलेवा बीमारी के लक्षण और बचाव
Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत
Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक का बेटा BJP में शामिल ! वजह ये बताई जा रही है
Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन
Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी

Follow Us