×
विज्ञापन

फतेहपुर:एक की मौत के बाद जागा प्रशासन..शुरू हुई सील की कार्यवाही..!

विज्ञापन

शहर क्षेत्र में लगातार कोरोना मरीज़ो के मिलने का सिलसिला जारी है।शनिवार को शहर के आवास विकास इलाके को प्रशासन ने सील कर दिया..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:शहर क्षेत्र में कोरोना वायरस बड़ी तेज़ी के साथ फैल रहा है।कोरोना पाज़िटिव मिलने के बाद भी शहर के ज्यादातर इलाकों में प्रशासन की तरफ़ से मात्र कागजों में ही कंटेन्मेंट एरिया घोषित किया गया था।मौक़े पर किसी भी तरह की बैरिकेडिंग कर सील की कार्यवाही नहीं की गई थी।

ये भी पढें-कोरोना:फतेहपुर में दो पुलिसकर्मियों सहित 15 नए संक्रमित..शहर में बहुत तेज़ है संक्रमण की रफ़्तार..!

शहर के पाश इलाके आवास विकास की बात करें तो यहाँ क़रीब 25 दिनों पहले एक कोरोना संक्रमित की पुष्टि हुई।इसके बाद कई और लोग कोरोना पाज़िटिव निकले लेकिन प्रशासन की तरफ़ से सील की कोई कार्यवाही नहीं की गई थी।सामान्य दिनों की तरह ही यहाँ लोगों की आवाजाही शुरू रही।

ये भी पढ़ें-UP:दबंगो से परेशान माँ और बेटी ने विधान भवन के सामने ख़ुद को लगाई आग..हालत नाज़ुक..!

बीते दिन आवास विकास इलाक़े में रहने वाले एक रिटायर्ड शिक्षक की कोरोना संक्रमण की वजह से प्रयागराज में मौत हो गई।जिसके बाद प्रशासन चेता और शनिवार को इस इलाके में बैरिकेडिंग कर सील की कार्यवाही शुरू हुई।हालांकि इस इलाके के कई कोरोना पाजिटिव मरीज ठीक होकर अब घर लौट चुके हैं।लेकिन अभी भी कुछ लोग संक्रमित हैं जिनका इलाज़ कोविड अस्पताल में चल रहा है।

इस समय शहर के विभिन्न इलाकों में बड़ी संख्या में कोरोना के एक्टिव केस हैं।जिनका इलाज़ कोविड अस्पतालों में जारी है।

फतेहपुर कोरोना ग्राफ़..

कुल सैम्पल-9529

कुल प्राप्त रिपोर्ट-8445

कुल कोरोना पाज़िटिव-262

एक्टिव केस-78

अब तक डिस्चार्ज-184


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।