oak public school

मनोरंजन:आमिर खान की बेटी ईरा का इस लड़के के साथ चल रहा है अफ़ेयर..रिश्ते को लेकर ये कहा..!

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर ख़ान की बेटी इरा खान इन दिनों रिलेशनशिप में है...पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

मनोरंजन:आमिर खान की बेटी ईरा का इस लड़के के साथ चल रहा है अफ़ेयर..रिश्ते को लेकर ये कहा..!
फ़ोटो साभार instagram

डेस्क:बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (amir khan) की बेटी इरा खान अक्सर अपनी फोटो सोशल मिडिया पर अपलोड करती रहती हैं।बेहद खूबसूरत इरा की हर एक फ़ोटो पर उनके फैंश जबरदस्त रिएक्शन देते हैं।हाल ही उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुल के बात की। (ira khan)

ये भी पढ़े-टेक्नोलॉजी:इस स्मार्टफोन कम्पनी ने लगाई सेल..इस तारीख़ तक बम्फ़र डिस्काउंट..!

आपको बता दे ईरा काफी दिनों से मिशाल कृपलानी के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Read More: Maidaan Movie Story In Hindi 2024: अजय देवगन की फ़िल्म 'मैदान' का ट्रेलर आया सामने ! कहानी भारतीय फुटबाल टीम के गोल्डन पीरियड की, कब होगी रिलीज़?

ईरा शुरू से ही मिशाल कृपलानी (mishal kripalani) संग अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन रही हैं। हाल ही में उन्होंने मिशाल संग अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की है।ईरा का कहना है कि उन्होंने कभी अपने रिलेशन को छिपाने की कोशिश नहीं की।

Read More: Housefull 5 Cast: हॉउसफुल 5 को लेकर काफी हद तक क्लियर हुए डाउट्स ! अक्षय कुमार और रितेश देशमुख लगाएंगे कॉमेडी का तड़का

Read More: Shaitaan Movie In Hindi: रोंगटे खड़े कर देने वाली 'शैतान' मूवी का टीज़र हुआ रिलीज ! R Madhvan का ये रूप देख डर गए लोग

ईरा ने कहा, ''मैं न तो इसके बारे में कोई ऐलान नहीं करना चाहती हूं और न ही छिपाना चाहती हूं। मुझे लगता है कि मुझे कुछ पोस्ट करना चाहिए तो मैं पोस्ट कर देती हूं।मैं अपने पेज और अकाउंट को जितना मुमकिन हो उतना रियल रखना चाहती हूं।"

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में शादी के चार दिन पहले युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो...
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध
Political Kavita: आने वाले हैं शिकारी मेरे गांव में Lyrics In Hindi ! Aane Wale Hai Shikari Mere Ganv Me
Fatehpur News: मजदूर के घर जन्मी सफलता ! आंक्षा ने बदली पेशानी की रेखाएं
Fatehpur News Today: फतेहपुर में करंट की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत, चार घायल, FCI गोदाम में पड़ रही थी स्लैब
UP Board Result 2024 Intermediate Topper: यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में सीतापुर के शुभम वर्मा टॉपर ! फतेहपुर को मिला तीसरा स्थान

Follow Us