फतेहपुर:नवांगतुक सीडीओ तमीम अंसरिया ने संभाला चार्ज,बोली-'शिक्षा,स्वास्थ्य और महिला सशक्तिकरण पर रहेगा जोर.!

आईएएस अफ़सर तमीम अंसरिया ने बतौर सीडीओ जनपद पहुंच चार्ज संभाल लिया..अंसरिया ने सबसे पहले युगान्तर प्रवाह से बातचीत करते हुए क्या कुछ कहा.पढ़े युगान्तर प्रवाह की ये एक्सक्लुसिव रिपोर्ट।

फतेहपुर:आज शाम ज़िले में पहुंची नवांगतुक सीडीओ तमीम अंसरिया ने विकास भवन पहुंच अपना चार्ज संभाल लिया।चार्ज संभालने के बाद सीडीओ ने पूरे विकास भवन का निरीक्षण किया साथ ही व्यवस्थाओं को और दुरुस्त करने लिए अधीनस्थों को दिशा निर्देश दिए।

युगान्तर प्रवाह से की एक्सक्लुसिव बातचीत..

चार्ज सम्भालने के बाद नवागत सीडीओ तमीम अंसरिया ने युगान्तर प्रवाह से बातचीत करते हुए बताया कि वह तमिलनाडु की रहने वाली 2015 बैच की आईएएस अफ़सर है। तमीम ने बताया कि उनकी पहली पोस्टिंग बतौर जॉइंट मजिस्ट्रेट बाँदा हुई इसके बाद वह लखनऊ में नेशनल हेल्थ मिशन में बतौर एडिशनल डायरेक्टर काम किया और अब फतेहपुर में सीडीओ के रूप में तीसरी तैनाती है।

ये भी पढ़े-रामपुर:अखिलेश यादव का डीएम आञ्जनेय पर तंज कहा-'अभी तोड़फोड़ मचाए हुए है..अपने यहाँ का अतिक्रमण इनसे ही हटवाएंगे.!

मूल रूप से तमिलनाडु की रहने वाली 2015 बैच की आईएस अफसर तमीम अंसरिया ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता जिले की शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर से बेहतर किया जाए साथ ही महिला सशक्तिकरण पर जोर दिया जाएगा।उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि सरकार की योजनाओं को प्राथमिकता के साथ ज़िले में क्रियान्वयन कराया जाएगा।एक सवाल के जवाब में सीडीओ ने यह भी स्पस्ट किया कि उनपर किसी भी तरह का राजनीतिक दबाव काम नहीं करेगा और सारे काम नियम और क़ानून के हिसाब से ही होंगे।

फतेहपुर:बजट का हवाला देकर गरीबों को शौचालय देने से मना कर रहे प्रधान व सचिव..ग्रामीणों ने की डीएम से शिकायत.!
Loading...
Comment As:

Comment (0)

-->