यूपी:आख़िर क्यों ग़ुलाबी गैंग की कमांडर सम्पत पाल ने एक दरोग़ा को लगाई फटकार.!

ग़ुलाबी गैंग की कमांडर सम्पत पाल ने हमीरपुर के सुमेरपुर थाने पहुंच दरोगा को बुरी तरह हड़काया..सम्पत पाल द्वारा दरोगा को हड़काये जाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

हमीरपुर:गुलाबी गैंग एक बार फिर से सक्रिय हो गया है।महिलाओं के मुद्दे को लेकर आवाज बुलंद करने वाले महिलाओं के इस संगठन की राष्ट्रीय कमांडर संपत पाल हैं।संपत पाल का एक वीडियो इन दिनों तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वह थाने के अंदर ही बैठकर दरोगा को बुरी तरह डांट रहीं हैं।

क्या है पूरा मामला..

दरअसल सुमेरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक घर से हाल ही में एक लड़की गायब हो गई है।इसी सिलसिले में जब लड़की  के परिजन थाने गए तो लिए थाने में तैनात दरोगा द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया।जिसके बाद संपत पाल का पारा चढ़ गया और उन्होंने दरोगा को जमकर फटकार लगाई।

ये भी पढ़े-बड़ी ख़बर:कांग्रेस ने पार्टी विधायक अदिति सिंह को भेजा नोटिस..कार्यकर्ताओं ने मांगा इस्तीफ़ा..भाजपा में जाने की अटकलें तेज़.!

आपको बता दे गायब लड़की की माँ के साथ थाने पहुंची थी।और उसी दौरान संपत पाल के सामने ही दरोगा ने कहा 'तेरी लड़की ही भाग गयी है न' बस फिर क्या दरोगा के इतना कहते ही संपत पाल का पारा चढ़ गया।

इतना ही नहीं कमाण्डर ने पुलिस कर्मियों के न सुधरने पर खुद सुधारने की धमकी दे डाली।

फतेहपुर:बजट का हवाला देकर गरीबों को शौचालय देने से मना कर रहे प्रधान व सचिव..ग्रामीणों ने की डीएम से शिकायत.!
Loading...
Comment As:

Comment (0)

-->