हमीरपुर उपचुनाव:बारिश के दौरान वोट डालने पहुंची केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति.कहा-'आँधी आए पानी आए लेक़िन वोट डालने जरूर जाएं'.!

हमीरपुर की सदर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में मूल रूप से हमीरपुर की रहने वाली फतेहपुर से सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने हमीरपुर पहुंच मतदान किया..मतदान के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत भी की..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

हमीरपुर:ज़िले की सदर विधानसभा सीट पर सोमवार को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक वोटिंग की प्रक्रिया चली।इस दौरान केंद्रीय मंत्री निरंजन ज्योति भी जिला मुख्यालय स्थित विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में बने मॉडल बूथ पर पहुंचकर मतदान किया।

ये भी पढ़े-हमीरपुर उपचुनाव:बाढ़ प्रभावित गाँवो में मतदान का बहिष्कार..समझाने पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष तो भड़क गए ग्रामीण.!

दोपहर बाद हमीरपुर के पोलिंग बूथ पहुंची निरंजन ज्योति ने मतदान के बाद सेल्फी पॉइंट में खड़े होकर सेल्फ़ी ली और लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

मतदान के बाद मीडिया से रूबरू हुई केंद्रीय मंत्री ने कहा कि चुनाव लोकतांत्रिक प्रक्रिया का महापर्व होता है।इस प्रक्रिया में सभी को शामिल होना चाहिए।फ़िर चाहे आंधी आए पानी आए चाहे जो हो लेक़िन सबको इस लोकतंत्र के महापर्व में शामिल होना चाहिए।उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अब तक जो लोग घरों से नहीं निकले हैं वो भी जल्द से जल्द घरों से निकल कर पोलिंग बूथों तक पहुंचे।

ये भी पढ़े-हमीरपुर:सदर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए मतदान जारी..नौ प्रत्याशी मैदान में.!

आपको बता दे कि आज सुबह से ही पूरे हमीरपुर में रुक रुककर बारिश होती रही जिससे कई जगह मतदान कुछ कुछ देर के लिए प्रभावित रहा।

फतेहपुर:बजट का हवाला देकर गरीबों को शौचालय देने से मना कर रहे प्रधान व सचिव..ग्रामीणों ने की डीएम से शिकायत.!
Loading...
Comment As:

Comment (0)

-->