फतेहपुर:डीएम ने किया जिला महिला अस्पताल का औचक निरीक्षण..अल्ट्रासाउंड के लिए आने वाले मरीजों को लेकर कही ये बात!

जिलाधिकारी ने आज सुबह क़रीब 10 बजे जिला महिला अस्पताल पहुंच औचक निरीक्षण किया..निरीक्षण के दौरान उन्होंने डॉक्टरों और कर्मचारियों को कई तरह के दिशा निर्देश दिए..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:जिलाधिकारी संजीव कुमार सिंह शनिवार सुबह क़रीब 10 बजे अचानक निरीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल पहुंच गए।जिलाधिकारी के आने की सूचना से डॉक्टरों व अस्पताल में तैनात कर्मचारियों में हड़कम्प मच गया।डीएम ने बारीकी से पूरे अस्पताल परिसर का मुआयना किया।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:शहर की सड़कों में लालटेन लेकर निकले कांग्रेसी..बिजली की बढ़ी हुई कीमतों के विरोध में लगे सरकार विरोधी नारे!

निरीक्षण के दौरान उन्होंने अस्पताल में उपलब्ध दवाओं की जानकारी संबंधित डॉक्टरो से ली।इसके अलावा जिलाधिकारी ने शिशु वार्ड के हो रहे पुर्ननिर्माण कार्य को तय सीमा के अंदर कराए जाने के लिए सीएमएस महिला को निर्देशित किया साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी अस्पताल में टूटी हुई कुर्सियां, मेज, बेड पड़े हुए हैं उनको मरम्मत कराकर जरूरत के अनुसार सीएससी और पीएससी को भेजें।

अल्ट्रासाउंड कक्ष का किया निरीक्षण..

महिला अस्पताल के निरीक्षण के दौरान डीएम अल्ट्रासाउंड कक्ष भी पहुंचे वहाँ पहुंच उन्होंने कक्ष की व्यवस्थाएं देखी साथ ही सम्बंधित डाक्टर को यह आदेश दिया कि दूर दराज से आने वाले मरीजों का यदि पहले दिन अल्ट्रासाउंड के लिए नम्बर नहीं आ पाता तो अगले दिन उनको प्राथमिकता देते हुए उनका अल्ट्रासाउंड किया जाए इसके लिए उन्होंने एडवांस रजिस्टर बनाकर पहले दिन छूटे मरीज़ो का नाम लिखने की बात कही।

डीएम के इस औचक निरीक्षण के दौरान सीएमओ, सीएमएस महिला और पुरूष व सम्बंधित सभी डॉक्टर उपस्थित रहे।

फतेहपुर:मंत्री जी.!जिला अस्पताल में हर मर्ज की दवा है पैरासिटामाल..प्रभारी मंत्री के सामने मरीज ने खोली सदर में व्याप्त अव्यवस्थाओ की पोल..सीएमओ को कड़ी फटकार!
Loading...
Comment As:

Comment (0)

-->