फतेहपुर:ज़िले में पहुंची राज्यपाल आनंदी बेन पटेल..कल करेंगी जनपद के कई स्थानों का भ्रमण.पढें पूरा कार्यक्रम।

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल अपने फतेहपुर भ्रमण कार्यक्रम के लिए आज देर शाम क़रीब 6:20 बजे तय कार्यक्रम के अनुसार जिले में आ पहुंची..रात्रि विश्राम के बाद कल वह जनपद के विभिन्न जगहों का भ्रमण करेंगी..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह की इस रिपोर्ट में...

फतेहपुर:ज़िले में आज देर शाम प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल का आगमन हो गया।तय कार्यक्रम के अनुसार राज्यपाल का काफ़िला आज देर शाम करीब 6 बजकर 20 मिनट पर लखनऊ रोड पर चौफेरवा स्थित पॉवर ग्रिड कारपोरेशन के गेस्ट हाउस पहुंचा इसी गेस्ट हाउस में राज्यपाल रात्रि विश्राम के लिए रुकेंगी।इस दौरान राज्यपाल का स्वागत करने के लिए मंडलायुक्त प्रयागराज आशीष गोयल,डीआईजी कवींद्र प्रताप सिंह, जिलाधिकारी संजीव सिंह, पुलिस अधीक्षक रमेश उपस्थित रहे। मंडलायुक्त आशीष गोयल ने राज्यपाल का फल की टोकरी देकर स्वागत किया।रात्रि विश्राम के बाद शुक्रवार को राज्यपाल जनपद के अलग अलग स्थानों का भ्रमण करेंगी।

यह रहा पूरा कार्यक्रम..

राज्यपाल शुक्रवार सुबह 9 बजे पावर ग्रिड के गेस्ट हाउस से पड़ाव थरियांव स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका स्कूल के लिए कार द्वारा प्रस्थान करेंगी।बालिका विद्यालय में राज्यपाल के आगमन का समय 9 बजकर 20 मिनट है।वहाँ पहुंचने के बाद राज्यपाल स्कूल का निरीक्षण करने के साथ साथ एक स्थानीय प्रगतिशील किसान के खेतों का भी निरीक्षण करेंगी।इसके बाद राज्यपाल आनंदी बेन दोपहर 12 बजकर 45 मिनट से 1 बजकर 40 मिनट तक पावर ग्रिड के गेस्ट हाउस में रुककर स्वयं सहायता समूह की महिलाओं के साथ बैठक करेंगी साथ ही इसी दौरान विश्राम और लंच का भी कार्यक्रम रखा गया है।

ये भी पढ़े-यूपी:राजनीति में वापस आते ही राम मंदिर पर बोले कल्याण सिंह कहा-करोड़ो लोगों की आस्था का सवाल..!

गेस्ट हाउस से एक बार फ़िर राज्यपाल विकास भवन फतेहपुर के लिए 1 बजकर 45 मिनट पर प्रस्थान करेंगी जिसके बाद उनका आगमन 2 बजे विकास भवन परिसर में होगा जहां वह एक घण्टे तक रुककर ज़िले के अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा करेंगी।ततपश्चात वह 3 बजे से 4 बजे तक विभिन्न गैर सरकारी संस्थाओं,रेड क्रॉस समिति,रोटरी क्लब, जिला क्षय रोग समिति के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगी।

इसके बाद राज्यपाल शांतिनगर स्थित ठाकुर युगराज सिंह महाविद्यालय में बने हेलीपैड पहुंचेंगी जहां से वह ठीक 4 बजकर 25 मिनट पर राजभवन लखनऊ के लिए हेलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान करेंगी।

बड़ा हादसा-नाव पलटने से 10 से ज़्यादा लोगों की मौत..नाव में सवार थे आधा सैकड़ा लोग..!
Loading...
Comment As:

Comment (0)

-->