एम्स में भर्ती अरुण जेटली की हालत नाज़ुक..दुआओं का दौर जारी!

पिछले हफ्ते से एम्स में भर्ती पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत दिनों दिन बिगड़ती जा रही है..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

नई दिल्ली:बीते कुछ दिनों में देश के कई प्रमुख नेताओं ने जेटली के स्वास्थ्य का हाल जाना है। रविवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल कलराज मिश्रा, पूर्व सपा नेता अमर सिंह और कई अन्य लोगों ने एम्स जाकर जेटली का हाल जाना। शनिवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल समेत कई नेता अस्पताल गए थे। सूत्रों के मुताबिक़, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह भी थोड़ी देर में एम्स पहुंच सकते हैं।

ये भी पढ़े-राजनीति:पूर्व आईएएस अधिकारी शाह फैसल दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार,वापस कश्मीर भेज किया गया नजरबन्द!

आपको बता दे कि पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत बेहद नाजुक है। जेटली दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती हैं और काफ़ी समय से बीमार चल रहे हैं। जेटली को बीते 9 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है। जेटली की बिगड़ती हालत को देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें वेंटिलेटर से हटाकर एक्सट्राकॉर्पोरियल मेंब्रेन ऑक्सीजिनेशन (ईसीएमओ) पर रखा है। एम्स ने उनके स्वास्थ्य के बारे में 10 अगस्त से कोई मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया है। 

फतेहपुर:ज़िले में पहुंची राज्यपाल आनंदी बेन पटेल..कल करेंगी जनपद के कई स्थानों का भ्रमण.पढें पूरा कार्यक्रम।
Loading...
Comment As:

Comment (0)

-->