वायरल वीडियो:कौन है यह महिला कांस्टेबल जिनका जोशीला भाषण इन दिनों खूब चर्चा में है.जाने यहाँ..!

इन दिनों सोशल मीडिया में सीआरपीएफ की एक महिला कांस्टेबल का भाषण खूब सोशल मिडिया में शेयर किया जा रहा है..युगान्तर प्रवाह की इस रिपोर्ट में जाने महिला कांस्टेबल के विषय मे विस्तार से..

डेस्क:इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।इस वीडियो में सीआरपीएफ की महिला कांस्टेबल ओजपूर्ण भाषण दे रही हैं।इस वीडियो को लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं।

कौन है वीडियो में दिख रही महिला कांस्टेबल..

सीआरपीएफ (सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स) की 233 बटालियन में तैनात कांस्टेबल खुशबू ने अपने जोशीले उद्गार व्यक्त किए हैं।उन्होंने अपने वीडियो में अर्बन नक्सलवाद पर आवाज उठाई है।

ये भी पढ़े-यूपी:लोजपा नेता के बेटे की हमलावरों ने की पीट पीटकर हत्या..मां,बाप को भी किया मरणासन्न..!

जानकारी के मुताबिक वो 27 सितम्बर को दिल्ली में आईटीबीपी द्वारा राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग के तत्वावधान में एक डिबेट कम्पिटीशन में हिस्सा ले रही थीं।डिबेट का विषय था कि मानव अधिकारों का अनुपालन करते हुए देश में आतंकवाद एवं उग्रवाद से प्रभावी तरीके से निबटा जा सकता है।ये डिबेट बीपीआरएंडडी नई दिल्ली के सभागार में आयोजि‍त की गई थी।

ये भी पढ़े-दिल्ली में बड़े आतंकी हमले का अलर्ट..कई आतंकियों के छिपे होने की सूचना..छापेमारी शुरू.!

उन्होंने अपनी स्पीच के दौरान कहा कि आजकल तिरंगा फहराने से ज्यादा लपेटने में काम आता है, कलेजा तब फट गया जब एक मां ने कहा कि साहब आप तो आधा इंच भी कम नहीं लेते, मैं आधा बच्चा कैसे ले लूं।

बड़ा हादसा-नाव पलटने से 10 से ज़्यादा लोगों की मौत..नाव में सवार थे आधा सैकड़ा लोग..!
Loading...
Comment As:

Comment (0)

-->