Gandii Bat 3 ट्रेलर:एकता कपूर की गन्दी बात का तीसरा सीज़न इस दिन से देख पाएंगे आप..ट्रेलर है बेहद बोल्ड!

आल्ट बालाजी और जिओ सिनेमा पर आने वाली वेब सीरीज़ गंदी बात का तीसरा सीज़न जल्द ही आने वाला है.. गंदी बात सीजन 3 का ट्रेलर लॉन्च हो गया है जो बेहद बोल्ड है..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

डेस्क:टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिको से फेमस हुई प्रोड्यूसर एकता कपूर वेब सीरीज की दुनिया मे भी एक जाना पहचाना नाम हो गई है।एकता ने इसी के चलते अपना खुद का एक ऑनलाइन एप्प आल्ट बालाजी जी भी लांच कर चुकी हैं जहाँ वह अपनी वेबसीरीजों को लांच करती हैं।एकता के प्रोडक्शन में बनी वेबसीरीज गंदी बात अपनी बोल्डनेस और सेक्सी सीन्स को लेकर अच्छी खासी पापुलर हुई है।गंदी बात वेबसीरीज के दो सीजन आ चुके हैं जो बेहद हिट रहे हैं अब गन्दी बात के सीजन 3 का भी ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है जो कुछ ही घण्टो में तेज़ी से वायरल हो गया।

ये भी पढ़े-राजनीति:सोनभद्र नरसंहार-पीड़ितों से मिलने के लिए अड़ी प्रियंका गांधी..बिना सोए गुजार दी पुलिस हिरासत में पूरी रात!

आपको बता दे कि इस ट्रेलर को देखने से साफ है कि ये सीजन भी पहले आए दो सीजन की तरह ही काफी बोल्ड है। गंदी बात 3 एक एडल्ड वेब सीरिज है।गंदी बात 3 के ट्रेलर में सेक्स और बोल्ड सीन्स की भरमार है।गंदी बात के ट्रेलर में लेस्बियन रोमांस के साथ सेक्सी और बोल्ड सीन्स भरे हुए हैं।
दरअसल, फिल्म गंदी बात 3 का ट्रेलर इस बार बोल्डनेस की सारी हदें पार करता हुआ नजर आ रहा है।गंदी बात 3 के इस करीब 2 मिनट 50 सेकेंड के वीडियो में सेक्सी और न्यूड सीन्स के अलावा गालियों की भी भरमार है। गंदी बात 3 ट्रेलर की शुरुआत ही क्लीवेज और सेक्स सीन्स से हो रही है।

इसके बाद तो वीडियो में गंदी बात यानि सेक्स, बैडरूम सीन्स और सेमी न्यूड सीन्स की भरमार लगी हुई है।इतना ही नहीं इस ट्रेलर वीडियो में लेस्बियन यानि लड़की लड़की के बीच भी सेक्स सीन्स और सेमी न्यूड सीन्स दिखाए गए हैं।

यह वेब सीरीज 27 जुलाई से स्ट्रीमिंग होगी और इसे आप आल्ट बालाजी और जिओ सिनेमा पर देख सकते हैं

मनोरंजन:अपने बॉयफ्रेंड के साथ बोट में मस्ती करती दिखीं सुष्मिता सेन..तस्वीरें हैं बेहद ख़ास..15 साल छोटे हैं रोहमन!
Loading...
Comment As:

Comment (0)

-->