मनोरंजन:शाहरुख और कैटरीना को लेकर आ रही ख़बरों के बीच 'किंग खान' ने खुद दिया जवाब!

शाहरुख और कैटरीना कैफ को लेकर पिछले कुछ दिनों से यह बात हो रही थी।शायद दोनों एक साथ फिर से एक फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं लेकिन इसको लेकर शाहरुख खान ने खुद बताया है...पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

डेस्क:बॉलीवुड में काम करने वाले एक्टर्स और एक्ट्रेस को लेकर कई तरह खबरें सामने आती रहती हैं लेक़िन कई बार इन खबरों की वजह से परेशानी हो जाती है क्योंकि कई बार आ रही खबरें गलत भी होती हैं।इसी तरह की एक ख़बर बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और एक्टर शाहरुख खान को लेकर आ रही थी जिसमे ये कहा जा रहा था शाहरुख और कैटरीना जल्द ही एक साथ एक फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं।

ये भी पढ़े-मनोरंजन:अभिनेत्री राधिका आप्टे के जन्मदिन पर जाने उनके न्यूड सीन लीक होने की क्या है कहानी!

इसी खबर को लेकर अब शाहरुख खान ने खुद एक ट्वीट कर सारी बातों को जवाब दे दिया है उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि "ये जानकर हमेशा अच्छा लगता है कि मेरी गैर मौजूदगी में और मेरे पीठ पीछे, मैं हमेशा परालौकिक तरीके से फिल्में साइन कर लेता हूं जिनके बारे में मुझे मालूम तक नहीं होता. लड़कों और लड़कियों, मैं फिल्में तब करता हूं जब मैं खुद ये बात कहूं कि मैं ये फिल्म करने वाला हूं..इसके अलावा सब कुछ असत्य होता है।"

ये भी पढ़े-मनोरंजन:शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की इस फ़ोटो को देखकर कई ने किए गंदे कमेंट!

उनके इस ट्वीट से साफ़ हो गया है कि हाल फिलहाल शाहरुख न तो कोई फ़िल्म कर रहे हैं और न ही कैटरीना के साथ फ़िल्म कर रहे हैं।

लता मंगेशकर तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती..अब आया डॉक्टरों का यह बयान..!
Loading...
Comment As:

Comment (0)

-->