टीवी जगत में शोक की लहर..सड़क हादसे में इस प्रसिद्ध बाल कलाकार की मौत..कई हिट सीरियल्स में करते हैं काम!

प्रसिद्ध टीवी सीरियल्स ससुराल सिमर का व बालबीर सहित कई सीरियल बतौर बाल कलाकार काम कर चुके शिवलेख सिंह की एक सड़क हादसे में मौत हो गई..पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

डेस्क:टीवी के फेमस सीरियल 'ससुराल सिमर का' और 'संकटमोचन हनुमान' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुके 14 वर्षीय शिवलेख सिंह अब इस दुनिया में नहीं रहे। शिवलेश की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ के रायपुर में उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे ने टीवी के इस फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट की जान ले ली। इस हादसे में शिवलेख के माता-पिता समेत तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए।पुलिस के मुताबिक, ये दर्दनाक सड़क हादसा गुरुवार दोपहर 3 बजे धारसिवा इलाके में हुआ। कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत में शिवलेख की मौत हो गई। हादसे में उनकी मां लेखना, पिता शिवेंद्र सिंह और नवीन सिंह नाम के व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं। शिवलेख की मां की हालत नाजुक बताई जा रही है।

ये भी पढ़े-Gandii Bat 3 ट्रेलर:एकता कपूर की गन्दी बात का तीसरा सीज़न इस दिन से देख पाएंगे आप..ट्रेलर है बेहद बोल्ड!

बताया जा रहा है कि शिवलेख अपने परिवार के साथ बिलासपुर से रायपुर जा रहे था। इसी दौरान रायपुर के पास उनकी कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ड्राइवर की तलाश में है। शिवलेख के परिवार के करीबियों का कहना है कि वह रायपुर मीडिया को इंटरव्यू देने के लिए निकले थे।बता दें कि मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रहने वाले शिवलेख पिछले 10 सालों से अपने माता-पिता के साथ मुंबई में रह रहे थे। शिवलेख संकटमोचन हनुमान, बालवीर और ससुराल सिमर समेत कई बहुचर्चित हिंदी टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं।वे रियलटी शोज का भी हिस्सा रह चुके हैं।

मनोरंजन:अपने बॉयफ्रेंड के साथ बोट में मस्ती करती दिखीं सुष्मिता सेन..तस्वीरें हैं बेहद ख़ास..15 साल छोटे हैं रोहमन!
Loading...
Comment As:

Comment (0)

-->