मनोरंजन:अपने बॉयफ्रेंड के साथ बोट में मस्ती करती दिखीं सुष्मिता सेन..तस्वीरें हैं बेहद ख़ास..15 साल छोटे हैं रोहमन!

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों मालदीव में अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ घूम रही हैं.. एक बोट में बॉयफ्रेंड के साथ मस्ती करते हुए उन्होंने कुछ फ़ोटो शेयर किए हैं..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

डेस्क:सुष्मिता और रोहमन की उम्र में 15 साल का फासला है। सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया था। सुष्मिता कहती हैं, 'रोहमन ने उन्हें इंस्टाग्राम पर एक फैन की तरह पर्सनल मैसेज किया था। इसी के बाद से दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई।'

ये भी पढ़े-मनोरंजन:अभिनेत्री को पोर्नस्टार कहना एक लड़के को पड़ गया भारी..जड़ दिए थप्पड़.!

43 वर्षीय सुष्मिता सेन बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो बेहद एक्टिव रहती हैं। इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहीं सुष्मिता ने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ की तस्वीरें साझा की हैं। रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहीं सुष्मिता की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक्स कर रहे हैं।

ये भी पढ़े-मनोरंजन:शाहरुख और कैटरीना को लेकर आ रही ख़बरों के बीच 'किंग खान' ने खुद दिया जवाब!

एक अन्य तस्वीर में सुष्मिता रोहमन की गोद में लेटी हुई हैं। दोनों एक बोट पर साथ नजर आ रहे हैं। लुक्स की बात करें तो सुष्मिता ने शिमरी व्हाइट शर्ट पहनी हुई है। वहीं रोहमन ने व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लैक शॉर्ट्स कैरी किए। तस्वीर शेयर करते हुए सुष्मिता ने हार्ट का इमोजी शेयर किया है।

आपको बता दे कि कुछ दिनों पहले सुष्मिता और रोहमन के रिश्ते को लेकर ये ख़बर आई थी कि दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है लेक़िन इस बारे में खुद सुष्मिता ने बताया था कि दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें बकवास हैं और वह एक दूसरे के साथ एक अच्छी रिलेशनशिप में है।

बॉलीवुड:नहीं रहे शोले के 'कालिया'..इसी फ़िल्म से मिली थी शोहरत..!
Loading...
Comment As:

Comment (0)

-->