कोरोना पाज़िटिव निकले अमिताभ बच्चन की हालत अब कैसी है..!

कोरोना संक्रमण का शिकार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे व एक्टर अभिषेक बच्चन हो गए हैं.. दोनों का इलाज़ नानावटी अस्पताल में जारी है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

डेस्क:बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढें-अमिताभ बच्चन की हालत बिगड़ी.!

अमिताभ बच्चन ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर स्वयं ट्विटर पर दी थी।इसके कुछ देर बाद ही उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी ट्विटर पर इस बात की पुष्टि की कि वह भी कोरोना वायरस पाज़िटिव हैं।हालांकि देर रात जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई।

ये भी पढ़ें-सावन विशेष:भगवान शिव की इन तीन राशियों पर होती है विशेष कृपा..!

अमिताभ और उनके बेटे के कोरोना पाज़िटिव होने की ख़बर के बाद से पूरे देश में उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की जा रही है।जानकारी के अनुसार नानावती अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया डॉक्टरों द्वारा बताया गया है कि अमिताभ बच्चन की हालत फिलहाल स्थिर है उनके अंदर कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें-कोरोना:फतेहपुर में आँकड़ा दो सौ के पार..!

कई जरूरी टेस्ट और कराए गए हैं जिनकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। अपने स्वास्थ्य के बारे में अभिषेक बच्चन ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाल कर बताया है कि उनमें कोरोना के हल्के-फुल्के लक्षण हैं चिंता की कोई बात नहीं है इलाज जारी है जल्दी ठीक हो कर घर आ जाएंगे।

अमिताभ बच्चन की पहली फ़िल्म जो बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी.!
Loading...
Comment As:

Comment (0)

-->