फतेहपुर:दो गुटों के ताजियादार आपस में भिड़े..फ़ोटो खींचने को लेकर शुरू हुआ विवाद.!

खागा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गाँव में आज देर शाम ताजियादारों के बीच आपस में मारपीट हो गई..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:पूरे ज़िले में मनाया जा रहा मोहर्रम का त्योहार अब तक शांति व्यवस्था के साथ मनाया जा रहा है।लेक़िन आज देर शाम खागा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गाँव में जुलूस के दौरान दो पक्षों के ताजियादारो के बीच विवाद हो जाने से पुलिस के हाँथ पैर फूल गए।हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस की सक्रियता के चलते एक बड़ा बवाल होते होते बच गया।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:धाँय धाँय की आवाज़ से दहल उठा पटेल नगर..एक के बाद एक ताबड़तोड़ चार राउंड हुई फायरिंग..जाने फायरिंग के पीछे की कहानी!

जानकारी के अनुसार खागा कोतवाली क्षेत्र के करसुआ गाँव में आज देर शाम क़रीब 7 बजे गाँव के दो पक्षों के ताजियादारो के बीच जुलूस के दौरान विवाद हो गया बताया जा रहा हैं कि एक पक्ष के एक व्यक्ति द्वारा ताजिया की फ़ोटो खींचने का विरोध दूसरे पक्ष के द्वारा किया गया बस इसी बात को लेकर पहले दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई और फ़िर देखते ही देखते मारपीट हो गई जिसके चलते दोनों पक्षों से कुछ लोग चुटहिल हो गए।

घटना की जानकारी देते हुए सीओ खागा ने बताया कि दो पक्षों के ताजियादारो के बीच जुलूस के दौरान फ़ोटो खींचने को लेकर विवाद हो गया लेक़िन मौके पर मौजूद भारी पुलिस फोर्स ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर सुलह करा दिया।और पुलिस की मौजूदगी में ही दोनों पक्षों के ताजिया को दफन करा दिया गया है।सीओ ने बताया कि मौक़े पर शांति व्यवस्था कायम है और गाँव मे पर्याप्त मात्रा में शांति व्यवस्था बहाल रखने के लिए पुलिस की तैनाती कर दी गई है।

फतेहपुर:रिश्ते शर्मसार-नाना ने किया दो साल की मासूम के साथ दुष्कर्म..पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा!
Loading...
Comment As:

Comment (0)

-->