फतेहपुर:सपा नेता व ब्लाक प्रमुख के भतीजे की चाकुओं से गोदकर हत्या..इलाक़े में तनाव.!

सदर कोतवाली क्षेत्र के वर्मा तिराहे स्थित एक मकान के अंदर घुसकर अज्ञात हमलावर ने सपा नेता के भतीजे की हत्या कर दी..पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर..!

फतेहपुर: आज तड़के सदर कोतवाली क्षेत्र के वर्मा तिराहे स्थित एक मकान के अंदर घुसकर अज्ञात हमलावर ने सपा नेता के भतीजे की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।हत्या के बाद से पूरे इलाके में तनाव व्याप्त है।

मिली जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के वर्मा तिराहे गढ़ीवा के पास स्थित एक मकान में सपा नेता व बहुआ ब्लाक प्रमुख महेंद्र यादव का भतीजा जितेंद्र यादव उर्फ कल्लू अपने परिवार के साथ रहता है।आज सुबह जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो घर वालों ने उसके कमरे में जाकर देखा तो अवाक रह गए जितेंद्र अपने कमरे के अंदर खून से लथपथ मृत अवस्था मे पाया गया।घर वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

मृतक जितेंद्र उर्फ कल्लू यादव के भाई कपिल यादव ने बताया कि घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में एक अज्ञात व्यक्ति घर के अंदर क़रीब रात के 2 बजे के आसपास घुसते हुए कैप्चर हुआ है और क़रीब एक घण्टे बाद घर से बाहर निकलते हुए दोबारा उसी सीसीटीवी में कैद हुआ है।

पुलिस सीसीटीवी व अन्य साक्ष्यों के आधार पर हमलावर की तलाश में जुट गई है।...

आपको बता दे कि मृतक जितेन्द्र के चाचा सपा नेता महेंद्र यादव बहुआ ब्लाक प्रमुख हैं साथ ही वर्मा तिराहे स्थिति महेंद्रा कांटिनेंटल के चेयरमैन है।

फतेहपुर:बियर की दुकान पर जमकर हुई मारपीट..हर शाम लगता है नशेड़ियों को जमावड़ा..!
Loading...
Comment As:

Comment (0)

-->