फतेहपुर:पांच दिनों से लापता भाजपा नेता का शव खंदक में मिला..अपरहण के बाद हत्या की आशंका..!

कल्याणपुर थाना क्षेत्र अंर्तगत गुरुवार को एक खाई में एक शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:हफ़्ते भर पहले घर से ग़ायब हुए भाजपा नेता का शव गुरुवार सुबह चांदपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत मिला।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला..

दरअसल कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र के असवारमऊ निवासी भाजपा नेता कमलेश निषाद(35) पुत्र झंडू प्रसाद की पत्नी मीना देवी ने बीते 24 नवम्बर को सजेती थाना में अपने पति कमलेश की गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।पत्नी ने पुलिस को बताया कि बीते 23 नवम्बर को उसके पति कमलेश घर से चौराहे तक जाने की बात कहकर बाइक से निकले थे लेक़िन जब देर रात वापिस नहीं लौटे तो पुलिस को सूचना दी।इसके बाद कानपुर के सजेती थाने की पुलिस जाँच पड़ताल में जुटी हुई थी लेक़िन सफलता हांथ नहीं लगी। (Bjp Leader kamlesh nishad murder)

ये भी पढ़े-फतेहपुर:चुनावी रंजिश में चली दो पक्षों में गोलियां..आरोपी फ़रार..!

गुरुवार को चांदपुर थाना क्षेत्र के भरसा मोड़ के निकट खंदक में एक शव बरामद हुआ और शव की पहचान कानपुर के सजेती थाना निवासी असवारमउ निवासी भाजपा नेता कमलेश निषाद के रूप में हुई।

घटना की जानकारी देते पुलिस अधीक्षक कपिलदेव मिश्रा ने बताया कि कमलेश का शव बरामद हुआ है।और पास में ही उसकी दुर्घटनाग्रस्त बाइक भी पड़ी मिली है।शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।आगे की जांच पड़ताल की जा रही है।

फतेहपुर:मॉब लिंचिंग का शिकार हुआ विकास..पेड़ से बांधकर हुई पिटाई..हालत गम्भीर.!
Loading...
Comment As:

Comment (0)

-->