फ़तेहपुर:प्रिंसिपल के बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या..शव तीसरी मंजिल में था.!

नवयुवक आज भारी मानसिक तबाव के चलते आज आत्महत्या करने पर मजबूर हो रहें..ऐसा ही एक मामला फ़तेहपुर जनपद में भी देखने को मिला जहां एक चैबीस वर्षीय युवक ने अपने ही पिता की लाइसेंसी बंदूक से आत्महत्या कर ली..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

फतेहपुर:रिहायसी इलाके में रविवार को उस समय अफरातफरी मच गई जब एक नवयुवक की खून से लतपत लाश उसी के घर में देखी गई। बताया जा रहा है कि युवक का नाम उत्कर्ष(24) है जो कि सदर कोतवाली क्षेत्र के जोशियाना का रहने वाला था उसके पिता शिवपाल सिंह ज्वालागंज स्थित एएस इंटर कॉलेज में प्रिंसिपल हैं।

यह भी पढ़े:लोजपा नेता के बेटे की हमलावरों ने की पीट पीटकर हत्या..मां,बाप को भी किया मरणासन्न..!

उत्कर्ष सीटीआई करने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह शिवपाल सिंह और उनकी पत्नी सीमा बिंदकी अपने रिश्तेदारों के यहां किसी कार्यक्रम में गए थे। रविवार को जब शिवपाल ने बेटे को कई बार फोन मिलाया तो उसका फ़ोन नहीं उठा। उन्होंने उत्कर्ष की जानकारी लेने के लिए अपने भाई सप्पू को फोन मिलाकर पूरी बात बताई।सप्पू जब घर की तीसरी  मंजिल पर पहुंचे तो दरवाजा भीतर से बंद था। उन्होंने खिड़की से देखा तो उसकी खून से लतपत लाश ज़मीन में पड़ी थी। जानकारी होने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली तो उत्कर्ष को उसके पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली लगी थी। जानकारी देते हुए सीओ सिटी कपिलदेव मिश्रा ने बताया कि युवक के पिता ने कोतवाली में इससे संबंधित प्रार्थना पत्र दिया है जिसमें निजी कारणों वस आत्महत्या की बात कही गई है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कमलेश तिवारी हत्याकांड:सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस..हाँथ लगे कुछ अहम सुराग..हत्या से पहले 36 मिनट तक साथ रहे हत्यारे.!
Loading...
Comment As:

Comment (0)

-->