बॉर्डर पर जंग शुरू.!पाकिस्तान की तरफ़ से शुरू हुई अंधाधुंध फायरिंग का भारत दे रहा मुंहतोड़ जवाब..!

पुलवामा में आतंकवादी हमला करने के बावजूद पाकिस्तान की तरफ़ से कायरो जैसी हरकत की जा रही है.. पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरे देश मे पाकिस्तान के खिलाफ लोगों का गुस्सा शुक्रवार को सड़कों पर दिखा।वहीं दूसरी ओर लगातार पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।

न्यूज़24 में प्रकाशित खबर के अनुसार शुक्रवार को पाकिस्तान ने एलओसी में पुंछ खैर सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है। मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान ने आज दूसरी बार सीजफायर का उल्लंघन किया है, जिसके बाद भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को मुहं तोड़ जवाब दिया है।

भारत पर आतंकी हमला करने के बाद डरा पाक...

कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में पाकिस्तान ने अपने बयानों में यह स्वीकार कर लिया है कि सीआरपीएफ के जवानों पर हुआ हमले में पाकिस्तान का हाँथ है।
पाकिस्तान के रक्षा विशेषज्ञ जफर हिलानी ने कहा, ''मोदी इस हमले के बाद चुप नहीं बैठेगा और मैं पाकिस्तान की सरकार को साफ तौर पर कहता हूं कि हमें तैयार रहना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि इसके बाद बिजनेस प्लान खत्म होगा, ट्रैवल खत्म होगा। एयरपोर्ट बंद हो सकते हैं और फोर्स पर अटैक हो सकता है, मोदी कुछ भी कर सकता है।'' बताया जा रहा है कि पाकिस्तान ने इसी डर के बाद अपने एयर डिफेंस सिस्टम को भी एक्टिव कर दिया है और एलओसी से सटी हुई चौकियों पर भी हलचल देखी जा रही है।

लेबनान की राजधानी बेरूत में भयंकर विस्फोट..सड़कें लाशों से पटी..!
Loading...
Comment As:

Comment (0)

-->